कौशाम्बी – एसिड अटैक का खुलासा करना चरवा पुलिस के लिए चुनौती का विषय बन गया है अब देखना यह है कि चरवा पुलिस एसिड अटैक का सफल अनावरण करने में और कितने दिन गवाएगी। चरवा थाना क्षेत्र के सैयद सरावा के पास ड्यूटी करने जा रही महिला बैंक मैनेजर के ऊपर बाइक सवार लोग सरेआम एसिड फेंककर भाग गए और उस घटना में महिला बैंक मैनेजर बुरी तरह से झुलस गई|

शातिर अपराधी गठित की गई टीम के नही आए हांथ

जिसका इलाज अभी चल रहा है। सरेआम हुई इस घटना से हर कोई स्तब्ध रह गया इस घटना के बाद लोग अपने – आपको असुरक्षित भी महसूस करने लगे हैं। घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचकर आस – पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला लेकिन अपराध कारित करने वाले शातिर अपराधियों की पहचान नहीं हो सकी। घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए पुलिस अधिकारियों ने थाना, एसओजी एवं सीओ स्तर की टीम गठित कर घटना का सफल अनावरण का आदेश दिए।

यह भी पढ़िये – साँप के काटने से किशोर की मौत, मचा कोहराम

एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी नहीं हो सका खुलासा

गठित की गई टीम के द्वारा अहम बिंदुओं पर जांच चल रही है लेकिन अभी भी अपराध कारित करने वाले शातिर अपराधी गठित की गई टीम के हांथ नही आए। घटना को बीते एक सप्ताह हो रहे हैं लेकिन सफल अनावरण के लिए गठित की गई टीम के हांथ अभी भी खाली है। गठित की गई टीम जांच के नाम पर सिर्फ झूठी लकीरें पीट रही है। एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी खुलासा नहीं हो सका है जिसके चलते अधिकारियों का दबाव बढ़ रहा है कहीं इसी दबाव में गठित की गई टीम किसी निर्दोष को ना बना दे बलि का बकरा।

Gudiya Sahu
Gudiya Sahu

Author: Gudiya Sahu