संदिग्ध अवस्था में अधेड़ फांसी लगाकर दी जान

कौशाम्बी – करारी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक अधेड़ ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान ने दी है। सूचना पर मौके पर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।जानकारी के मुताबिक करारी थाना क्षेत्र के सैबसा गांव में अधेड़ बूदन लाल उम्र 48 वर्ष पुत्र जगन्नाथ ने रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़िये – निजी अस्पताल में प्रसव के दौरान महिला की मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर अधेड़ लटक कर दी जान |

मृतक की दो पुत्री और चार पुत्र हैं जिसमें दोनों पुत्रियों की शादी हो चुकी है अभी पुत्रों में से किसी की शादी नही कर पाया था बूदन लाल रविवार को अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकता मिला। घर वालों ने जैसे ही बूदन को फांसी पर लटकता देखा उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और परिवार वालों ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया

परिजन के होश उड़े

जिससे मोहल्ले वाले आवाज सुनकर बाहर आए और अधेड़ को फांसी पर लटका हुआ देखकर पुलिस प्रशासन को बुला लिया।जिससे मौके पर पुलिस बल पहुंचकर भीड़ को हटाते हुए शव को अपने कब्जे में लिया और पीएम के लिए भेज दिया घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है। खबर लिखे जाने तक अधेड़ की लाश उनके परिवार वालों को नहीं मिल सकी है।

Gudiya Sahu
Gudiya Sahu

Author: Gudiya Sahu