फर्जी आईडी से सिम लेकर प्रदेश के कोने-कोने में महिलाओं को फोन लगाकर अश्लील हरकत करने वाला गिरफ्तार – देशी न्यूज़

कौशांबी – सैनी थाना क्षेत्र कोरियो गांव के एक युवक द्वारा फर्जी आईडी से सिम लेकर प्रदेश के कोने-कोने में महिलाओं को फोन लगाकर अश्लील हरकत करके परेशान कर रहा  था। महिलाओं की सूचना पर लखनऊ की वुमन पावर 1090 के निदेशक और सैनी पुलिस के सहयोग से कोरियो गांव में छापा मारकर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह भी पढ़े – जानें कौशाम्बी के अधिकारियों के फ़ोन नम्बर 

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने जारी बयान में बताया कि कोरियो गांव का रहने वाला रावेंद्र कुमार मौर्य फर्जी आईडी से सिम लेकर अलग-अलग मोबाइलों से लगभग प्रदेश की 113 लड़कियों को काफी समय से फोन करके अश्लील हरकत करते हुए उन्हें परेशान किया जा रहा था। परेशान 113 लड़कियों ने वुमन पावर 1090 के निदेशक लखनऊ से संपर्क किया। जिससे वुमन पावर हरकत में आया

पुलिस के पकड़ में शातिर

वुमन पावर की पुलिस हुई सक्रिय

इसके बाद मोबाइल फोन पर आए अनजान नंबरों को वुमन पावर की पुलिस ने ट्रेस करके हरकत करने वाले युवक का नाम पता दर्ज कर लिया गया। इसके बाद 1090 वूमेन पावर के निदेशक द्वारा सैनी पुलिस से संपर्क करके सर्विलांस के माध्यम से कोरियों गांव में गुरुवार की रात छापा मारकर मोबाइल पर औरतों से अश्लील हरकत करने वाले रवेद्र कुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया गया।

यूपी के 36 जिलों की पुलिस इस शोहदे को कर रही थी तलाश | जानकारी मुताबिक युवक गाँव के खेतों में बैठ कर रात – रात महिलाओं को परेशान करता था कई जागरूक महिलाओं ने उसके तंग होकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो कईयों ने अपना सिम बदल दिया | उसका तांडव पूरे प्रदेश में था अगर सही से तहकीकात की जाएगी तो इस प्रकरण में हजारो की संख्या में महिलाओं को प्रताड़ित किया होगा यह सब जाँच का विषय है

होगी गुण्डा एक्ट की कार्यवाही

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने यह भी बताया कि महिलाओं से फोन पर हरकत करने वाले रावेद्र कुमार मौर्य की उम्र लगभग 40 वर्ष है। आधी उम्र में रवेद्र कुमार मौर्य के सर पर अश्लीलता का भूत सवार था। इसलिए फर्जी आईडी से सिम लेकर प्रदेश की लगभग 113 महिला और लड़कियों को फोन करके अश्लील हरकत की जा रही थी।

रवेद्र कुमार मौर्य के खिलाफ सैनी थाने में गंभीर धाराओं पर मुकदमा दर्ज कर उसके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि रावेद्र का अपराधिक इतिहास जिले और गैर जनपदों में खोजा जा रहा है। यदि अन्य जिलों में उसके खिलाफ अपराधिक इतिहास पाया जाएगा तो गैगेस्टर की कार्यवाही की जाएगी।

पत्रकार – विवेक कुमार देशी न्यूज़

Deshi news logo
Ram Asare Gupta

Author: Ram Asare Gupta