कौशाम्बी – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री व सांसद विनोद सोनकर आज अपने संसदीय कार्यालय सरसहाल विकास भवन मंझनपुर में शनिवार को जनसुनवाई की है । जन-सुनवाई के दौरान लगभग 160 प्रार्थना पत्र लोकसभा के विभिन्न ग्रामों से प्राप्त हुए जिसमें लगभग एक दर्जन प्रार्थना पत्रों का निस्तारण सम्बन्धित विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर ही कर दिया गया

यह भी पढ़िये – अभियुक्त को भेजा न्यायालय

जनसुनवाई के दौरान ग्राम सोनौली के राम सेवक ने प्रार्थना पत्र देकर बताया कि गॉव ही अशर्फीलाल व अशोक कुमार पुत्रगण मेतू लाल व राम सुन्दर पुत्र शमशेर व परशुराम पुत्र टोटी ने प्रार्थी की माता जी की अराजी सं० २२५ रकबा ०.२२८ हे० मे जबरन अवैध कब्जा कर लिया है। उक्त मामले को गम्भीरता से लेते हुये सांसद विनोद सोनकर ने उप जिलाधिकारी मंझनपुर को फोन कर उक्त मामले की पिष्पक्ष जॉच कराकर आवश्यक कार्यवाही कर अवगत कराने को निर्देशित किये।

यह भी जानिए – एईपीएस के माध्यम से ठगी करने वाले शातिर को किया गिरफ्तार|

पुस्तैनी सेहन भूमि पर जबरन किया अवैध कब्जा

इसी तरह विकास खण्ड कौशाम्बी के ग्राम बटबंधुरी के रामकरन पुत्र ठाकुरदीन ने प्रार्थना पत्र के माध्यम से बताया कि प्रार्थी अनुसूचित जाति का गरीब व्यक्ति है। प्रार्थी के मकान की सेहन भूमि पर गॉव के ही रामबाबू पुत्र बच्ची लाल ने बिना कोई अधिकार के प्रार्थी के पुस्तैनी सेहन भूमि पर जबरन अवैध कब्जा कर लिया है जो सरासर गलत व अन्याय है।

Gudiya Sahu
Gudiya Sahu

Author: Gudiya Sahu