दबंगों के हमले से दंपत्ति सहित कई लोग घायल|

कौशाम्बी – पिपरी थाना क्षेत्र के असरावे खुर्द गांव में दबंगों ने घर में घुसकर एक परिवार पर हमला किया है। दबंगों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से फायरिंग भी की है। दबंगों के हमले में दंपत्ति सहित कई लोग घायल हैं। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। दबंग घर में घुसकर एक बालिका से छेड़खानी कर रहे थे जिसका विरोध करने पर दबंग उत्तेजित हो गए और उन्होंने पूरे परिवार को दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से पीटा है।

यह भी पढ़िये – संचारी रोग नियंत्रण अभियान व दस्तक अभियान |

घटनाक्रम के मुताबिक पिपरी थाना क्षेत्र के असरावे खुर्द गांव निवासी मल्लू पुत्र स्व0 रोशन के मुहल्ले के रहने वेले रारी उर्फ राजू, लवकुश, सूरज, अंधू झंगा, बुगडुम, कल्लू, भल्लू, लोरी, झुरु, कमई, चुलबुल, चुक्का, साजन व पिंटू आपराधिक किस्म के व्यक्ति है जो मोहल्ले के सुवर पालक होने का ढोग करते है और आए दिन अपने सुवर को मुहल्ले में किसी न किसी के घर में छोड़ देते हैं।

सुवर खोजने के बहाने वह लडकियो के साथ छेड़खानी

सुवर खोजने के बहाने वह लडकियो के साथ छेड़खानी करते हैं।22 सितम्बर को समय लगभग 8.30 बजे रारी उर्फ राजू ने मल्लू के घर पर सुवर छोड़ दिया और उसको लेने मल्लू के घर मे घुस गया और मल्लू की भतीजी के साथ अश्लील हरकतें करने लगा। बालिका ने शोर मचाया तो मौके पर मल्लू के परिजन पहुच गए। दबंगो ने मल्लू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

आधा दर्जन दबंग लाठी डण्डा घुसे मल्लू के घर

मौके पर आधा दर्जन दबंग लाठी डण्डा, कट्टा तथा धारदार हथियार लेकर मल्लू के घर में घुस गए और अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दिया। दबंगो के हमले से मल्लू का परिवार जान बचाने के लिये इधर-उधर भागने लगे। दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर परिजनों को लाठी डंडे से पीटा। हमले में दंपत्ति सहित कई लोग घायल हैं जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

Gudiya Sahu
Gudiya Sahu

Author: Gudiya Sahu