युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या |

कौशाम्बी – करारी कोतवाली के बभनपुरवा गांव में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दिया है। बताया जा रहा है की युवक काफी गरीब था। उसके चार बच्चे थे। युवक की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है।करारी कोतवाली के बभनपूरा गांव का सुरेश चंद्र पुत्र बच्ची लाल निहायत गरीब था।

यह भी पढ़िये – महर्षि वाल्मीकि जयन्ती के अवसर पर रामायण का किया आयोजन |

आर्थिक तंगी के कारण युवक ने दी जान

सुरेश किसी तरह प्रयागराज में महुआ का पत्ता बेचकर मजदूरी करके अपना और अपने बच्चों का पालन पोषण करता था। सुरेश के चार बच्चे दो बेटे और बेटियां थी। बताया जा रहा है की सुरेश बहुत ही गरीब था। आर्थिक तंगी के चलते मंगलवार को सुरेश ने फांसी लगाकर जान दे दिया। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तब तक सुरेश ने फांसी लगा लिया । परिजनों ने दरवाजा तोड़कर बचाना चाहा तब तक सुरेश की जान जा चुकी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवक फांसी मे लटका

उधर सुरेश की मृत्यु से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने तहसील प्रशासन से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है वही करारी थाना प्रभारी का कहना की युवक को फांसी से मौत की सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा भरकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है।

Gudiya Sahu
Gudiya Sahu

Author: Gudiya Sahu